नोएडा में फिर गार्ड के साथ बदतमीजी, दो महिलाएं गिरफ्तार

नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदसलूकी के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसा ही एक और मामला शुक्रवार को थाना फेस तीन क्षेत्र स्थित अजनारा होम्स सोसाइटी (Ajnara Homes Society) में सामने आया है।

घटना का वीडिओ सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़कियों को एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी से बात करते हुए देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें-

वीडिओ में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह शराब के नशे में धुत्त एक लड़की गार्ड का गिरेबान पकड़ कर करीब डेढ़ मिनट तक चिल्लाती रही। वहीं दूसरी युवती भी वहां खड़ी उसकी मदद कर रही है। पास खड़े गार्ड के सुपरवाइजर ने पीड़ित गार्ड को लड़कियों के चंगुल से छुड़ाया। इसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

नोएडा सेंट्रल जोन के एडिशनल डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि हमें शिकायत मिली थी कि दो लडकियों द्वारा किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद गार्ड के साथ मारपीट की गई थी। पुलिस ने गार्ड का मेडिकल परीक्षण कराया है। उसकी तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर दोनों लडकियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

उनका कहना है कि गार्ड ने अपनी सफाई में बताया है कि कार पर सोसाइटी का स्टीकर न होने के कारण उसने कार को अंदर आने से रोका था जिसके बाद दोनों लड़कियों ने उसके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी।

गौरतलब है कि नोएडा में गार्ड के साथ बदसलूकी का यह पहला मामला नहीं है इसके पहले सितंबर के महीने में ऐसे मामले सामने आये थे, जिनमें महिलाओं द्वारा गार्ड के साथ बदतमीजी की गयी थी। इन दोनों घटनाओं का भी वीडिओ सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ें-

एक घटना में सेक्टर 121 में क्लियो काउंटी अपार्टमेंट में रहने वाली डीयू के अर्थशास्त्र की 38 वर्षीय प्रोफेसर को गेट खोलने में स्पष्ट देरी के कारण गार्ड को कथित रूप से गाली देने और थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था वहीं दूसरी घटना में नोएडा की जेपी विश टाउन सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ बदसलूकी और गाली-गलौज करने वाली आरोपी महिला भव्या राय को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

वर्कर्स यूनिटी को सपोर्ट करने के लिए सब्स्क्रिप्शन ज़रूर लें- यहां क्लिक करें

(वर्कर्स यूनिटी के फ़ेसबुकट्विटर और यूट्यूब को फॉलो कर सकते हैं। टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें। मोबाइल पर सीधे और आसानी से पढ़ने के लिए ऐप डाउनलोड करें।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.