नोएडा की सोसाइटी में गार्ड पर गालियों की बौछार करने वाली महिला गिरफ्तार,14 दिन की न्यायिक हिरासत में

नोएडा की जेपी विश टाउन सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ बदसलूकी और गाली-गलौज करने वाली आरोपी महिला भव्या राय को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सेक्टर-126 की जेपी सोसाइटी में रहने वाली यह महिला कथित तौर पर सोसाइटी का गेट खोलने में देरी होने से गार्ड पर भड़क गई थी।

महिला का वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस ने इस संबंध में थाना सेक्टर 126 में एफआईआर दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था।

जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस ने महिला पर आईपीसी की धाराओं 153 ए, 323, 504, 505 (2), 506 के तहत मामला दर्ज किया था।

बता दें कि, सेक्टर-126 की जेपी विश टाउन सोसाइटी के एक फ्लैट में किराये पर रहने वाली भव्या राय सोसाइटी का गेट खोलने में देरी होने से गार्ड पर भड़क गई थी।

इसके बाद गुस्साई महिला ने गार्ड का कॉलर पकड़कर उसके साथ बदसलूकी की और बिहारी कहते हुए उसे गंदी-गंदी गालियां दीं।

इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था। इसके बाद पीड़ित गार्ड ने नोएडा पुलिस को कार्रवाई करने के लिए शिकायत दी थी।

इसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

गार्ड ने दर्ज की FIR

घटना के तुरंत बाद पीड़ित सिक्योरिटी गार्ड अनूप कुमार ने सेक्टर-126 स्थित थाना अध्यक्ष को पत्र लिख कर FIR दर्ज करने की बात कही है।

उनका कहना है कि मैं सेक्टर -128, जे पी विश टाउन में बतौर सिक्योरिटी गार्ड छोटी सी नौकरी करता हूं घटना के समय मेरे ड्यूटी सोसाइटी के टावर नंबर 11 से 18 के एग्जिट गेट थी।

यह घटना कल तकरीबन 05:45 बजे की है जब मैं ड्यूटी पर तैनात था तभी एक रेजिडेंट महिला अपनी कार से आयीं और जब मैं गेट खोलने के लिए उठा तभी वह अपनी गाड़ी से निकल कर आयीं और मुझे गाली गलौज व भद्दी भद्दी गाली देने लगी और मुझे सबके सामने बुरी तरह से मारा पीटा, जलील किया तथा जान से मारने की धमकी दी ।

गार्ड का आरोप है कि घटना के समय महिला बुरी तरह से नशे में धुत थी।

सोसाइटी से भी बाहर होगी महिला

इतना ही नहीं, अब जेपी विश टाउन सोसाइटी के लोग उसके दुर्व्यवहार के कारण आरोपी महिला को सोसाइटी से निकालने की योजना बना रहे हैं।

हाउसिंग सोसाइटी के अधिकारियों ने उसे उस फ्लैट से निकालने की तैयारी शुरू कर दी है, जहां वह रहती थी।

(स्टोरी संपादितः शशिकला सिंह)

(वर्कर्स यूनिटी स्वतंत्र निष्पक्ष मीडिया के उसूलों को मानता है। आप इसके फ़ेसबुकट्विटर और यूट्यूब को फॉलो कर इसे और मजबूत बना सकते हैं। वर्कर्स यूनिटी के टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.