पंजाब सरकार का तोहफाः ठेके पर काम कर रहे 3,600 सफाई कर्मी होंगे परमानेंट

safai karmchari dalit

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को 3,600 सफाई कर्मचारियों के लिए स्वतंत्रता दिवस का उपहार दिया देते हुए उन्होंने घोषणा की कि सभी सफाई कर्मचारियों को परमानेंट किया जाएगा।

उन्होंने गुरु नानक स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान दो सफाई कर्मचारियों दीपाल कुमार और मोनिका को परमानेंट होने का पत्र सौंपा। शेष को आने वाले दिनों में नियमितीकरण पत्र मिलेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नगर निगम के साथ ठेके पर लगभग 3600 सफाई कर्मचारी काम कर रहे हैं जिनकी सेवाओं को पंजाब सरकार द्वारा नियमित किया जाएगा है।

भगवंत मान ने कहा कि यह अभियान प्रतीकात्मक रूप से शुरू किया गया है और शेष कर्मचारियों को आने वाले दिनों में उनकी सेवाओं को नियमित करने के लिए पत्र दिए जायेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब सरकार ने नगर निगम में लगे सभी सफाई कर्मचारियों को नियमित सेवा देने का अपने वादे को पूरा किया है।

(वर्कर्स यूनिटी स्वतंत्र निष्पक्ष मीडिया के उसूलों को मानता है। आप इसके फ़ेसबुकट्विटर और यूट्यूब को फॉलो कर इसे और मजबूत बना सकते हैं। वर्कर्स यूनिटी के टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.